जेपी नड्डा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर हिमाचल में जश्न का माहौल

धर्मशाला. जगत प्रकाश नड्डा के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर कांगड़ा जिला भाजपा में जश्न का माहौल है. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नड्डा की ताजपोशी पर जहां मिठाइयां बांटकर बधाई दी. वहीं कई जगह जश्न के दौरान पटाखे व आतिशबाजी भी की गई. पहली बार हिमाचल जैसे छोटे से राज्य से नड्डा के भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने को पार्टी का हर नेता व कार्यकर्ता अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

कांगड़ा जिला मुख्यालय धर्मशाला में भी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. धर्मशाला से नड्डा का कालेज समय से लेकर खास लगाव रहा है. ऐसे में यहां उनके कालेज समय के मित्रों सहित पार्टी नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी.

उधर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद शांता कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि आज का दिन हिमाचल प्रदेश के इतिहास में स्मरणीय रहेगा. आज छोटे से हिमाचल प्रदेश के योग्य और युवा नेता जगत प्रकाश नड्डा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष पद पर विराजमान हुए हैं. पूरे हिमाचल प्रदेश के लिए यह एक ऐतिहासिक और सौभाग्य का अवसर है.

शांता ने इस अवसर पर जगत प्रकाश नडडा को पूरे हिमाचल की तरफ से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.शान्ता कुमार ने हिमाचल प्रदेश के लोगों का भी इस अवसर पर बधाई दी है.