करनाल में कांग्रेस पर जमकर भड़के सीएम मनोहर लाल

कांग्रेस सचिवों ने वीरभद्र समर्थकों को ठहराया हिंसक झड़प का जिम्मेदार-Panchayat Times
मुख्यमंत्री मनोहर लाल

करनाल. मीराघाटी और भगवाड़िया गैस एजेंसी करनाल पर गुरुवार को मुख्यमंत्री और करनाल के विधायक मनोहर लाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे. जिसमें हजारों की संख्या में शहरवासियों ने उपस्थिति दर्ज की. उन्होंने विपक्षी प्रत्याशी के बारे में बोलते हुए कहा कि यह भानूमती ने जो कुनबा जोड़ा है, इसे बिखरना होगा. क्योंकि यह करनाल के विकास करवाने में विश्वास नहीं करेंगे बल्कि विनाश करेंगे. जो व्यक्ति नगर निगम चुनाव में शहर की फिजा में जातिवाद का जहर घोल रहा है, वह बैंकों का करोड़ों रुपए का देनदार है. जिसका आचरण ही शुद्ध नहीं है, वह जनता का क्या भला करेगा.

जिस बैंक ने उस पर विश्वास करके करोड़ों रुपये व्यापार करने के लिए दिए, वह उसी बैंक का कर्ज नहीं दे रहा है तो जनता के प्रति कितना वफादार रहेगा. हमारी जीत देखकर कांग्रेस, इनैलो, बसपा समेत सभी विपक्षी दल अपने निशान पर प्रत्याशी उतारने की हिम्मत नहीं जुटा सके. अब एकजुट होकर घेरना चाहते हैं. लेकिन, करनाल की जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी. मुख्यमंत्री के आह्वान पर सर्वसमाज ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके मुख्यमंत्री बनने से करनाल का प्रदेश ही नहीं देश में जो मान-सम्मान बढ़ा है, उसे वह हर हाल में कायम रखेंगे और एक-एक वोट भाजपा को देंगे.

हार के डर से विपक्षी दलअपने निशान पर प्रत्याशी उतारने की हिम्मत नहीं जुटा सके : मनोहर लालPanchayat Times
प्रतीक चित्र

इस दौरान भाजपा मेयर पद प्रत्याशी रेणू बाला गुप्ता की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि रेणू बाला पांच साल तक करनाल की मेयर रही और उन पर किसी भी तरीके का आरोप साबित होना तो दूर की बात, आरोप भी नहीं लगा. ऐसा हीरा ढूंढने से भी नहीं मिलता और आपको इनकी कद्र करनी चाहिए.

इस मौके पर मुख्य रुप से हरीश मक्कड, हरीश आर्य, कृष्ण लाल तनेजा,अनित कालड़ा, नागपाल, महेश भाटिया, शरद आर्य, अजय मलिक, योगेश भुगड़ा, दीपक बरेजा, अशोक सुखीजा,गुरविन्द्र खानेवाल, यशपाल ठाकुर, सतीश गुप्ता, शमशेर नैन और हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे.