मुख्यमंत्री ने लाभार्थी सम्मेलन के बहाने किया प्रचार अभियान का शंखनाद

मुख्यमंत्री ने लाभार्थी सम्मेलन के बहाने किया प्रचार अभियान का शंखनाद -Panchyat Times

शिमाल. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने धर्मशाला उपचुनाव के लिए सोमवार को लाभार्थी सम्मेलन के बहाने प्रचार अभियान का शंखनाद कर दिया. तपोवन के जारोवर स्टेडियम में सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए जय राम ठाकुर ने लोगों से आग्रह किया कि वे लोकसभा की तरह ही भाजपा को अपना समर्थन जारी रखे ताकि सरकार प्रदेश को उंची बुलंदियों तक लेे जाने में सफल हो सके.

मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार को केन्द्र से मिल रहे भरपूर समर्थन के लिए केन्द्र सरकार का आभार प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बधाई दी. इस सरकार ने इन सौ दिन कई ऐतिहासिक फैसले लेकर भारतवर्ष को सबसे तेज विकास करने वाले देश में स्थापित किया है.

जयराम ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के सभी सांसदों को बड़े अंतर से जीत दिलाने के लिए लोगों का आभार प्रकट किया और कहा कि इस चुनाव में भाजपा के वोट में देश के अन्य राज्यों के मुकाबले काफी अधिक बढ़ोतरी दर्ज की गई है, जबकि कांगड़ा में सबसे अधिक 72 प्रतिशत वोट भाजपा को मिले. यह पहली दफा हुआ कि भाजपा को सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में बढ़त हासिल हुई.

केन्द्र सरकार के 100 दिनों की कारगुजारी की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर से हटाई गई धारा 370 का जोरदार स्वागत किया और कहा कि इससे एक राष्ट्र एक सविंधान मार्ग प्रस्सत हुआ है. चंद्रयान-दो से भी भारत दुनिया में सबसे उपर उभर कर सामने आया है. मुख्यमंत्री ने केन्द्र की अन्य योजनाओं की भी सराहना की.

जयराम ने कहा कि प्रदेश सरकार का डेढ़ वर्ष का कार्यकाल उपलब्ध्यिों भरा रहा है. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित भी किया. मुख्यमंत्री इस क्षेत्र के युद्ध हीरो को याद करना नही भूले और उन्हें अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की.

पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने भी लोगों को सम्बोधित किया और कहा कि इस क्षेत्र के लाखों लोगों ने देश की आजादी और बाद में अपने आप का बलिदान दिया है.