मुख्यमंत्री मनोहर लाल 28 को रतिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 28 को रतिया में जनसभा को करेंगे संबोधित-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

फतेहाबाद. सिरसा लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार सुनीता दुग्गल के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगामी 28 अप्रैल को रतिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा के जिलाध्यक्ष वेद फुलां ने बुधवार को बताया कि रैली आगामी रविवार को दोपहर 3 बजे मार्केट कमेटी के कार्यालय के पास स्थित ट्रेक्टर यूनियन की जगह पर होगी.

उन्होंने बताया कि रैली में अधिक से अधिक जनभागीदारी बढ़ाने के लिए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला बृहस्पतिवार को रतिया विधानसभा के गांवों का दौरा करेंगे. जिलाध्यक्ष वेद फुलां ने भी रतिया क्षेत्र के गांवों का दौरा कर सुनीता दुग्गल के लिए बुधवार को प्रचार किया. प्रचार के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि सरकार ने किसानों, मजदूरों और व्यापारियों सहित सभी वर्गों के लिए कार्य किया है. सरकार ने सबसे बड़ी पहले व्यवस्था परिवर्तन को लेकर की है. ऑनलाइन सिस्टम बढ़ाने से सरकार की नीतियां आसानी से लागू हो रही है. सरकार ने सरसों और बाजरे की सरकारी खरीद शुरू करी है. इससे किसानों को लाभ मिला है.

हिसार : तीन राजनीतिक घरानों की प्रतिष्ठा दांव पर

गरीब व वंचित युवाओं को नौकरी में पांच फीसद अतिरिक्त अंक दिए गए. पिछले पांच साल में खरीफ व रबी की फसलों के भाव सरकार ने डेढ़ गुना बढ़ा दिए. इससे किसानों की आय बढ़ी है. पांच साल पहले सरसों 2500 रुपए प्रति क्विंटल ही नहीं बिकती थी, अब सरसों सरकार 4200 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से खरीद रही है. ऐसे ही कपासए चनाए धान के भाव में भी बढ़ोतरी की है.

सीएम की जनसभा को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला बृहस्पतिवार को गांव भोड़ियाखेड़ा से प्रचार अभियान सुबह सवा नौ बजे शुरू करेंगे. इसके बाद मानावाली, खैरातीखेड़ा, शहीदावाली, कुकड़ांवाली, ढाणी चाननराम, दरियापुर, दौलतपुर, ढाणी ईस्सर, ढाणी ढाका, ढाणी छतरियां, ढाणी ढोबा, बीजा लांबा, अलीपुर बरोटा के बाद रतिया शहर में हनुमान मंदिर के पास जनसभा को संबोधित करेंगे.