बिहार : मुश्किल में चिराग की लोजपा, पार्टी महासचिव ने किया पार्टी टूटने का दावा

बिहार : मुश्किल में चिराग की लोजपा, पार्टी महासचिव ने किया पार्टी टूटने का दावा
Source - Internet

पटना. ‘सिर मुन्द्वाते ही ओले पड़ जाना’ आज के समय में यह काहावत चिराग पासवान की अध्यक्षता वाली पार्टी लोजपा के लिया सटीक बैठती है. विधानसभा चुनाव 2020 में हार के बाद लोजपा की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को पार्टी महासचिव केशव सिंह ने पार्टी टूटने का दावा कर दिया है.

लोजपा के महासचिव रहे केशव सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा, ‘जनवरी माह के तीसरे सप्ताह में होगी लोजपा में बड़ी टूट. चार सांसद सहित बिहार के लगभग 30 जिलाध्यक्ष, राष्ट्रीय कार्यकारणी एवं राज्य कार्यकारणी के लोग मिलकर बनायेगे लोजपा (राम विलास पासवान गुट)’.

इसके साथ ही उन्होंने केशव सिंह ने कहा कि पार्टी के कई नेता बेउर जेल भी जाएंगे. हम सभी का पोल एक-एक कर खोलेंगे. वहीं उन्होंने जेडीयू में जाने को लेकर एक सवाल का भी जवाब दिया.

एनडीए गठबंधन से अलग हो कर अकेले चुनाव लड़ रही लोजपा विधानसभा चुनाव में सिर्फ 1 सीट पर जीत हासिल कर पाई थी. जिसके बाद से चिराग पासवान की पार्टी लोजपा की दिक्कते बढ़ती जा रही है. बुधवार को चिराग ने विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा करते हुए प्रदेश की सभी जिला इकाई को भंग कर दिया था.