मनोहर लाल ने कहा ये काम जल्द से जल्द हो

मनोहर लाल ने कहा ये काम जल्द से जल्द हो-Panchaayt Times
मनोहर लाल

करनाल. करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहर के हांसी रोड स्थित वार्ड नं. 16 में एक खाली पड़े भूखंड का दौरा किया. इस भूखंड पर भव्य पार्क, सामुदायिक केन्द्र बनवाने के निर्देश दिया है. करीब साढ़े 6 एकड़ की यह जगह पहले गप्पुवाला बाग के नाम से जानी जाती थी, जो नगर निगम की मलकियत थी.

कुछ समय पहले नगर निगम ने इसे हाऊसिंग बोर्ड को विक्रय कर दिया था, जो बाद में वापस ले ली गई. फिलहाल इस पर नगर निगम की ओर से इस भूखंड पर बाउंडरीवाल निर्माणाधीन है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को इसके बारे में निगम आयुक्त राजीव मेहता से जानकारी ली. उन्होंने बताया कि अब यह जगह निगम की है, यहां की जनता की मांग है कि यहां एक पार्क बनाया जाए.

इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले इसकी पूरी प्लानिंग करेंगे और फिर यहां जनता के लिए एक भव्य पार्क, सामुदायिक केन्द्र और मल्टीस्टोरी भवन बनाएंगे. उन्होंने बाऊंडरीवाल निर्माण जारी रखने के भी आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री मॉडल टाऊन स्थित नवनिर्वाचित पार्षद रमनदीप कौर के घर गए. यहां मुख्यमंत्री ने लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं भी सुनीं. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जहां-जहां नगर निगम की जमीन पर कब्जा है उसको खाली करवाओ, उसके बाद ही वहां कुछ बनाने की प्लानिंग की जाएगी.

इससे पूर्व मुख्यमंत्री एनएच 44 पर मयूर ढाबे के पास नगर निगम की एक खाली जगह और मेरठ रोड स्थित नगर निगम का स्टोर भी देखा.