सीएम मनोहर लाल ने रेहड़ी-फड़ी वालों की सुनी समस्याएं

सीएम मनोहर लाल ने रेहड़ी-फड़ी वालों की सुनी समस्याएं-Panchayat Times
सीएम रेहड़ी-फड़ी वालों की समस्याएं सुनते हुए

करनाल. नई अनाज मंडी करनाल के कार्यक्रम में बुधवार को मंच पर बैठे मुख्यमंत्री मनोहर लाल को एक दुकानदार ने पर्ची दी, मुख्यमंत्री ने उस पर्ची को खोला जिसमें अमित गोयल नाम के व्यक्ति जो कि नई सब्जी मंडी में करियाने की दुकान चलाता है, ने अपनी शिकायत लिखी थी.

मुख्यमंत्री मंडी के कार्यक्रम के बाद पर्ची में लिखी शिकायत का संज्ञान लेने के लिए अचानक सब्जी मंडी के गेट पास के गए. जैसे ही मुख्यमंत्री वहां पर पहुंचे तो अमित गोयल वहां पर खड़े थे. अमित की शिकायत थी कि उनकी दुकान के पास फड़ी और रेहड़ियां लगाई जाती हैं. जिसके कारण उनकी दुकान का कार्य काफी प्रभावित हो रहा है.

मुख्यमंत्री ने सारी स्थिति का जायजा लिया और उपस्थित रेहड़ी, फड़ी व अन्य लोगों की समस्याएं भी सुनी. अधिकतर ने कहा कि हमारा रोजगार है हम यहीं पर काम करते हैं. इस पर मुख्यमंत्री ने हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के क्षेत्रीय प्रशासक डॉ सुशील कुमार को निर्देश दिए कि इनकी जो भी समस्याएं हों उसको प्राथमिकता से सुलझाएं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी के रोजगार की अनदेखी भी न हो. सब्जी मंडी में शिकायतें सुनने के दौरान मुख्यमंत्री ने वहां पर उपस्थित स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र से पूछा कि मंडी में सफाई व्यवस्था कैसी है. सुभाष चंद्र ने मुख्यमंत्री को कहा कि उनके द्वारा समय-समय पर मंडी में आकर सफाई व्यवस्था देखी जा रही है. अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए जा रहे हैं. इस पर मुख्यमंत्री ने कार्यकारी उपाध्यक्ष को कहा कि यदि कोई सफाई के मामले में कोताही बरते तो उसे मेरे संज्ञान में लाया जाए.

इस अवसर पर घरौंडा विधायक हरविन्द्र कल्याण, उपायुक्त डॉ आदित्य दहिया, पुलिस अधीक्षक एसएस भौरिया, भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मेयर रेनू बाला गुप्ता, जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा, मार्किट कमेटी के चेयरमैन जयपाल शर्मा, कुंजपुरा के चेयरमैन ईलम सिंह आदि मौजूद रहे.