जनता ने मान लिया, भाजपा ने विकास किया : मनोहर लाल

करनाल. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा की हमारी सरकार व पहले की सरकारों में बहुत अंतर है. हमने पारदर्शी व भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है, जींद की जनता ने हरियाणा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर मोहर लगाकर उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को विजयी बनाया है.

प्रदेश की जनता उन्हीं को आर्शीवाद देती है जो जनता के लिए काम करे, सत्ता के लिए नहीं. मुख्यमंत्री शनिवार को जीटी रोड स्थित दाना-पानी होटल परिसर में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले सभी कार्यकर्ताओं ने जींद उपचुनाव की जीत की खुशी में मुख्यमंत्री को बधाई दी.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा की हमारी सरकार व पहले की...

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में नौकरी के लिए पर्ची व भाईचारा चलता था, अपने चहेतों को नौकरी दी जाती थी परंतु हमने अंत्योदय के मंत्र को साकार करने के लिए पिछले दिनों डी ग्रुप के करीब 18 हजार कर्मचारियों को मेरिट के आधार पर नौकरी दी है. हमने इस भर्ती में ऐसे युवकों को भी मेरिट के लिए 5 अंक दिए हैं जिनके घर में कोई भी सरकारी नौकर नहीं है. हरियाणा सरकार ने विकास के साथ-साथ व्यवस्था को बदलने की पहल भी की है. बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, पर्यावरण, स्वच्छता व वातावरण को प्रदूषण रहित बनाने को प्राथमिकता दी है.

ये भी पढ़ें-

सीएम ने कहा कि आज बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ में हरियाणा आगे बढ़ रहा है जिसके परिणामस्वरूप प्रदेश में लिंगानुपात में बढ़ोतरी हुई है. इस मौके पर घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, ओएसडी अमरेन्द्र सिंह, मेयर रेणू बाला गुप्ता, भाजपा प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, महासचिव योगेन्द्र राणा, राजबीर शर्मा, पूर्व विधायक रमेश कश्यप, केशकला एवं कौशल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष यशपाल ठाकुर, स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र, सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य आजाद सिंह, हरियाणा राज्य बाल कल्याण समिति के चेयरमैन उमेश चानना, सदस्य मीना काम्बोज, समाजसेवी बृज गुप्ता, अमर ठक्कर, अशोक सुखीजा, राज सिंह, भाजपा प्रवक्ता शमशेर नैन, मेहर सिंह कलामपुरा, अशोक मदान, वीर विक्रम कुमार, गिन्नी विर्क, जोगिन्द्र शर्मा, मेघा भंडारी, संकल्प भंडारी, दीपक गुप्ता, प्रवीण लाठर, सुनील गोयल, दर्शन सिंह सहगल, गुरविन्द्र सिंह, कृष्ण लाल तनेजा, खुर्शीद आलम, राकेश नागपाल, नंद लाल पांचाल, कविन्द्र राणा, ईलम सिंह सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे.