हजारीबाग में बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे रघुवर दास

बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे रघुवर दास-Panchayat Times

हजारीबाग. हजारीबाग में बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में आए सभी कार्यकर्ता का अभिनंदन करते हुए आज मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों का जन्म विचारधारा से होता है. बीजेपी को छोड़कर बाकी सभी पार्टियां एक परिवार की जागीर बन कर रह गई हैं. बीजेपी की शक्ति का केंद्र कोई और नहीं करोड़ों कार्यकर्ता हैं.आप सभी कार्यकर्ता साथी पार्टी की आत्मा हैं. ये आप की जिम्मेदारी है कि जिस तरह लोकसभा चुनाव में अबकी बार 300 पार के लक्ष्य को आपने साकार किया वैसे ही आप अबकी बार 65 पार के लक्ष्य को हासिल कर राज्य में फिर एक बार डबल इंजन की सरकार बनाएं.

उन्होंने कहा कि छह दशक तक कांग्रेस ने देश पर राज किया. कांग्रेस के कुशासन में सिर्फ भ्रष्टाचार और घोटाले हुए. कांग्रेस की भ्रष्ट नीतियों ने देश को खोखला कर दिया. लेकिन आज मोदी जी के सुशासन में गरीबों को उनका शत प्रतिशत हक मिल रहा है. आज जनता इस फर्क को महसूस कर रही है. आज प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में करोड़ों गरीबों की जिदंगी बदल रही है. करोड़ों बहनें धुएं की घुटन से मुक्त हो रही हैं. गरीबों को अपना घर मिल रहा है. ये सब काम इसलिए हो रहे हैं क्योंकि मोदी जी ने गरीबी देखी है और अभाव के दर्द को महसूस किया है.

बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन में गरजे रघुवर दास-Panchayat Times

इसके साथ ही रघुवर दास ने कहा कि अलग राज्य बनने के बाद कांग्रेस और जेएमएम ने झारखण्ड को भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला बना दिया था. 2014 में मोदी जी ने झारखण्ड की जनता से आह्वान किया, आप हमें पूर्ण बहुमत दो हम संपूर्ण विकास करेंगे. 5 साल में डबल इंजन सरकार ने बेदाग, पारदर्शी व्यवस्था देकर विकास की नई तस्वीर पेश की है.