दुर्गाष्टमी पर मुख्यमंत्री ने की पूजा-अर्चना

सीएम वसुंधरा राजे ने दुर्गाष्टमी पर बुधवार की सुबह नाड़ोल के आशापुरा माता मंदिर धाम

पाली. राजस्थान विधानसभा की 200 में से 130 सीटों पर टिकट वितरण के लिए रायशुमारी के मकसद से तीन दिन रणकपुर में प्रवास करने के बाद सीएम वसुंधरा राजे ने दुर्गाष्टमी पर बुधवार की सुबह नाड़ोल के आशापुरा माता मंदिर धाम और नारलाई के आई माता मंदिर (जैकल धाम) के दर्शन कर विधानसभा चुनावों में विजयीभव: का आशीर्वाद मांगा. यहां से सीएम जयपुर होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गई. दिल्ली में वित्तमंत्री अरूण जेटली के साथ बैठक करने के बाद वसुंधरा राजे दतिया स्थित अपनी माता के दर्शन करने जाएंगीं.

टिकट वितरण के लिए रणकपुर में तीन दिन तक रायशुमारी कार्यक्रम कर सीएम सवेरे हैलिकॉप्टर से क्षेत्र के नाड़ोल स्थित राउमावि में बने अस्थाई हैलीपेड पर पहुंची. जहां उन्होंने उतरते ही आशापुरा माता मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. इसके तुरंत बाद वे सडक़ मार्ग से नारलाई के लिए रवाना हो गई. जहां उन्होंने आई माता मंदिर की सैकड़ों सीढिय़ां चढ़ी और मंदिर में माता के दर्शन किए. यहां जत्ती भगा बाबा व पुजारी भंवर महाराज ने उनसे पूजा-अर्चना करवाई.

सीएम वसुंधरा राजे ने दुर्गाष्टमी पर बुधवार की सुबह नाड़ोल के आशापुरा माता मंदिर धाम

ये भी पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव : पाली में भाजपा करेगी टिकट मंथन

मंदिर पहुंचने पर पहले से मौजूद केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी, मारवाड़ जंक्शन विधायक केसाराम चौधरी, जिला प्रमुख प्रेमाराम चौधरी, देसूरी प्रधान भैराराम मीणा, रानी प्रधान नवरत्न चौधरी व नारलाई सरपंच दौलत चौधरी ने उनका स्वागत किया. राजे के साथ स्थानीय विधायक व ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेन्द्रसिंह राणावत, सांसद दुष्यंतसिंह भी मौजूद रहे. नारलाई से रवाना होने के बाद सीएम पुन: नाड़ोल में बने हैलीपेड पर पहुंची. जहां से उन्होंने जयपुर व दिल्ली के लिए उड़ान भरी.