मंदिर निर्माण के मार्ग को प्रशस्त करने के लिये प्रधानमंत्री को झारखण्ड की जनता की तरफ से बधाई एवं आभार : लक्ष्मण गिलुआ

मंदिर निर्माण के मार्ग को प्रशस्त करने के लिये प्रधानमंत्री को झारखण्ड की जनता की तरफ से बधाई एवं आभार : लक्ष्मण गिलुआ - Panchayat Times

रांची. माननीय उच्चतम न्यायालय के सर्वसम्मत फैसले के अनुरूप ट्रस्ट बनाकर अयोध्या में श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के मार्ग को प्रशस्त करने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रदेश भारतीय जनता पार्टी एवम झारखण्ड की जनता की तरफ से बधाई एवं आभार.

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा कि मोदी सरकार की प्रतिबद्धता का ही परिणाम है कि रामजन्म भूमि पर अब भव्य राम मंदिर बन सकेगा. उन्होंने कहा कि यह निर्णय ऐतिहासिक एवम जन भावनाओं के अनुरूप है. राम भारत की आस्था,स्मिता और पहचान है.

भारतीय जनता पार्टी ने रामजन्मभूमि आंदोलन पर अपना मत स्पष्ट रखा, मंदिर का निर्माण पार्टी के अटल संकल्प में शामिल था. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में वर्षों से लंबित समस्याओं का समाधान सहजता से संभव होता जा रहा है. इसलिये तो देश की जनता आज कहती है मोदी है तो मुमकिन है.

उन्होंने कहा कि मोदी ने गठित ट्रस्ट में दलित सदस्य को शामिल कर सामाजिक समरसता को प्रतिष्ठापित किया है साथ ही सुन्नी वक्फ बोर्ड के लिये अयोध्या में 5 एकड़ जमीन देने की घोषणा कर सबका साथ सबका विकास संकल्प को साकार किया है. गिलुवा ने कहा कि भारत केलिये आज हर्ष और आनंद का दिन है.

प्रधानमंत्री के प्रति बधाई एवं आभार प्रकट करने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू, समीर उरांव, प्रदीप वर्मा, प्रिया सिंह, सत्येंद्र तिवारी, प्रणव वर्मा, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महामंत्री दीपक प्रकाश आदि शामिल है.