अब दिल्ली से शुरू होगी कांग्रेस की बस यात्रा

अब दिल्ली से शुरू होगी कांग्रेस की बस यात्रा
प्रतीक चित्र

फरीदाबाद. हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की को-आर्डिनेशन कमेटी के 26 मार्च से फरीदाबाद से शुरू होने वाली बस यात्रा अब दिल्ली से आरंभ होगी. यह बस यात्रा 31 मार्च को फरीदाबाद पहुंचेगी और इस दिन तिगांव की अनाज मंडी में एक रैली का आयोजन किया जाएगा.

यह जानकारी शनिवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक ललित नागर ने दी. विधायक नागर ने बताया कि बस यात्रा में यह बदलाव शुक्रवार की शाम दिल्ली में आयोजित को-आर्डिनेशन कमेटी के सदस्यों एवं प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद की बैठक में लिया गया. उन्होंने बताया कि 31 मार्च को तिगांव की अनाज मंडी में उनके संयोजन में एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर, कुमारी शैलजा, प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद सहित कई राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के नेता शामिल होंगे.

उन्होंने बताया कि हरियाणा में शुरू होने वाली रथयात्रा को लेकर शनिवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली स्थित कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें बस यात्रा को लेकर रूपरेखा तय की जाएगी. उधर, दिल्ली रवाना होने से पूर्व अपने निवास पर अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए विधायक नागर ने कहा कि लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है, इसलिए अब पार्टी से जुड़े प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व बनता है कि वह पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार करने में जुट जाए.

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है, जब भाजपा के 5 सालों के झूठ व जुमलों का जनता वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी. पार्टी हाईकमान जिसे भी फरीदाबाद लोकसभा से चुनाव मैदान में उतारेगी, सभी कांग्रेसी उसे जिताने में पूरी ताकत लगाएंगे. नागर ने कहा कि आगामी 31 मार्च को तिगांव अनाज मंडी में कांग्रेस की एक रैली में होगी. इसमें प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के कई नेता एक मंच पर आकर जहां भाजपा सरकार के जुमलों को उजागर करेंगे, वहीं लोकसभा चुनावों में भाजपा को सत्ताविहीन करने का भी शंखनाद करेंगे.