भाजपा सरकार का बखान सुन न सके कांग्रेसी नेता…

कांग्रेस की वादा खिलाफी के विरुद्ध भाजपा का अभियान 28 जनवरी को-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

उदयपुर. मंगलवार को उदयपुर में नए सविना थाने के लोकार्पण कार्यक्रम में बुलाए गए कांग्रेसी अतिथि उस समय अचानक उठ कर चल दिए जब भाजपा नेताओं ने सरकार का गुणगान गाना शुरू कर दिया.

दरअसल, उदयपुर शहर में मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरूप नया थाना बनने के बाद गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के मुख्य आतिथ्य में उसका लोकार्पण समारोह हुआ. चूंकि, थाने के लोकार्पण का मामला होने के कारण क्षेत्र के कांग्रेस के पदाधिकारियों को भी इसमें अतिथि के रूप में बुलाया गया. जाहिर है कि विभिन्न समितियों में सभी दलों और समाजों के लोग शामिल रहते हैं, ऐसे में सभी को आमंत्रित किया गया.

ये भी पढ़ें- बीकानेर में 15 किलोमीटर का रोड शो करेंगे राहुल गांधी

लोकार्पण के बाद एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के भाषण तक तो सभी बैठे रहे, बाद में महापौर चंद्रसिंह कोठारी, यूआईटी चेयरमैन रवीन्द्र श्रीमाली आदि ने अपने भाषण में भाजपा सरकार के कामकाज का बखान बढ़ा-चढ़ा कर शुरू कर दिया, तब कांग्रेस पदाधिकारी धीरे-धीरे खिसकने शुरू हो गए. कांग्रेस पदाधिकारियों ने मीडियाकर्मियों से कहा कि थाना सभी का होता है, इसी कारण थाने के लोकार्पण में सभी को बुलाया गया, लेकिन जब उदयपुर शहर की सड़कें खुदी पड़ी हैं, सारी हकीकत सामने है, ऐसे में वे भाजपा नेताओं द्वारा किए जा रहे बखान कैसे सुन सकते हैं, इसलिए उठकर निकल जाना ही बेहतर समझा.