तबरेज अंसारी की पत्नी के साथ सदन पहुंचे कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन

तबरेज अंसारी की पत्नी के साथ सदन पहुंचे कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी, मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन - Panchayat Times

रांची. मॉब लीचिंग मामले में तबरेज अंसारी की हत्या के बाद एक बार फिर झारखंड विधान सभा मे यह मामला गर्माया हुआ नजर आया. कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने तबरेज की बेवा शाइस्ता परवीन के साथ सदन पहुंचे.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की मुलाकात

तबरेज अंसारी की हत्या के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन आज सदन पहुंची. जहां विधायक इरफान अंसारी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. मुलाकात के बाद इरफान अंसारी ने कहा कि तबरेज अंसारी को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ही मारा है. उसको चोर बता कर टैब तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नही हो गयी. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि पीड़ित की पत्नी को संरक्षण दिया जायेगा. वहीं ग्रुप डी में नौकरी देने पर भी विचार किया जाएगा.

मामले पर फिर से जांच करवाया जाए

इरफान अंसारी ने कहा कि उन्होंने सीएम से इस मामले पर फिर से जांच करवाया जाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तत्कालीन सरकार ने धारा में फेर बदल किया है. कोर्ट भी पुलिस के चार्ज शीट पर ही विचार कर रही है. ऐसे में सीएम ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों को बख्शा नही जाएगा फिर चाहे वह कितना भी बड़ा इंसान हो.

तबरेज अंसारी की पत्नी ने सीएम से मुलाकात के बाद कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे सरकारी नौकरी, सरकारी मुआवजा का आश्वासन दिया है. उन्होंने बताया कि मैं कल अपनी स्थिति से हताश हो कर आत्महत्या करने जा रही थी. लेकिन इरफान अंसारी ने मुझे बचा लिया और आज मुख्यमंत्री से मुलाकात करवाई. उन्होंने मांग किया कि सरकार आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करे.