बिहार : राज्यपाल के अभिभाषण को कांग्रेसी सांसद अखिलेश प्रसाद ने बताया झूठ का पुलिंदा

पटना. गुरूवार को नवगठित विधानसभा के पहले सत्र का चौथा दिन था. बिहार विधान मंडल के संयुक्त सत्र को राज्यपाल फागू चौहान ने गुरुवार को पटना में संबोधित किया. जिसके बाद बिहार से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि सरकार जो लिख कर देती है वही राज्यपाल महोदय को पढ़ना होता है.

बिहार के राज्यपाल के अभिभाषण पर अपनी प्रतिकिया देते हुए कांग्रेसी सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि चुनाव परिणाम में परिलक्षित होता है कि महागठबंधन को जैसा वोट मिला है
उससे साफ़ है कि नीतीश कुमार की सरकार ज़्यादा दिन की सरकार नहीं है. अखिलेश ने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा है.

राज्यपाल फागू चौहान ने अपने अभिभाषण की शुरुआत में कहा कि जनता ने विकास को चुना है. इसके विरोध में विपक्ष द्वारा सदन में जोरदार हंगामा किया गया, राज्यपाल को विपक्ष हंगामे के शोर-शराबे के बीच ही अपना अभिभाषण पूरा करना पड़ा.

गौरतलब है कि राज्यपाल ने अपने अभिभाषण में एनडीए सरकार की हर मोर्चे पर खुलके तारीफ करी. सीएम नीतीश कुमार की मौजदगी में फागू चौहान ने 13 मिनट के अपने अभिभाषण में स्वास्थ, कृषि और समाज से जुड़े मुद्दों पर सरकार की पीठ थपथपाई.