कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के विरुद्ध निकाली रैली

कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के विरुद्ध निकाली रैली-Panchayat Times
सतपाल सिंह सत्ती - साभार विकिपीडिया

सोलन. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सोलन जिला के नालागढ़ में जनसभा के दौरान मंच से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती कि ओर से आपत्तिजनक शब्द कहना महंगा पड़ गया है. इसके खिलाफ कांग्रेसजन विरोध रैलियां कर रोष प्रकट कर सत्तपाल सत्ती को पद से हटाने की मांग कर रहे हैं.

सोलन में मंगलवार को जिला कांग्रेस ने रोष रैली निकाली और सत्तपाल सत्ती के खिलाफ नारेबाजी कर पुराने उपायुक्त चौक पर विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना था कि जिले की नालागढ़ तहसील के अंतर्गत रामशहर में आयोजित एक जनसभा के दौरान सतपाल सती ने राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है. इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाना अशोभनीय है.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष शिव कुमार की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सतपाल सत्ती मुर्दाबाद के नारे लगाए और जिला अध्यक्ष ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से उन्हें तुरंत पद से हटाने की मांग भी की. उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रखने के मकसद से प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई किए जाने की पुलिस से मांग की है.

उन्होंने कहा कि ने सत्तपाल सत्ती द्वारा की गई अशोभनीय भाषा उनकी घटिया मानसिकता का उदाहरण है, और लोकसभा चुनावों में हार के डर से वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है. बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को उन्हें तुरंत प्रभाव से प्रदेश अध्यक्ष को पद से हटाने की मांग की है.