कांग्रेस का मैनिफेस्टो झूठ का पुलिंदा: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन...Panchayat Times
साभार इंटरनेट

लोहरदगा. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में आर्म्ड फोर्सेज स्पेशल प्रोटेक्शन एक्ट को संशोधित करने की बात कह कर अपने नापाक इरादे जाहिर कर दिए है.

प्रतुल ने बुधवार को लोहरदगा के भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सेना तमाम विषम परिस्थितियों के बावजूद शहादत देकर कश्मीर में विधि व्यवस्था को बनाए रखने में जुटी है. पुलवामा अटैक के बाद कांग्रेस ने सैन्य बलों के लिए विशेष अधिकार को हटाने की बात कहकर यह दिखा दिया है कि वह अलगाववादियों के प्रति नरम रुख रखती है.

प्रतुल ने कहा कि कांग्रेस ने देशद्रोह कानून को आपराधिक मामले की श्रेणी से हटाने की बात कह कर देश प्रेमियों के मुंह पर तमाचा जड़ा है. उन्होंने कहा कि इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस को इस देश में भारत माता की जय जयकार
पसंद नहीं है, बल्कि वह चाहती है कि यहां देश को टुकड़े-टुकड़े करने जैसे नारे लगे. कांग्रेस को इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब सबके लिए स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कर रही है.
उन्होंने इस को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि आयुष्मान भारत के अंतर्गत 50 करोड़ भारतीयों को स्वास्थ्य बीमा योजना के दायरे में पहले ही लाया जा चुका है. पिछले 4 महीनों में 20 लाख लोगों ने इस योजना का लाभ भी उठाया है.

झारखंड: पहले चरण के चुनाव के लिए मंगलवार को अधिसूचना जारी

प्रतुल ने कहा ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस भाजपा की नकल कर रही है. उन्होंने दावा किया कि लोहरदगा सीट पर कांग्रेस के मुकाबले भाजपा काफी आगे चल रही है और सुदर्शन भगत लगातार तीसरी बार सांसद निर्वाचित होंगे.
प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष राजमोहन, ओम प्रकाश सिंह, माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष श्रीचंद प्रजापति, संतोष गुप्ता, रमेश उरांव, लाल नवल नाथ शाहदेव, चंद्रशेखर अग्रवाल, लाल अनूप नाथ शाहदेव आदि उपस्थित थे.