गायक परमीश पर हमले का बद्दी से कनेक्शन, एक गिरफ्तार

सोलन. पुलिस ने पंजाबी गायक और अभिनेता परमीश वर्मा पर हमला करने के आरोप में हरविंदर सिंह को सोलन के बद्दी से गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया बदमाश सोलन का ही रहने वाला है. हरियाणा पुलिस ने उसे रविवार को तड़के सुबह पकड़ा. पूछताछ के लिए आरोपी को हरियाणा ले जाया गया है

गायक पर हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने ली थी. उसने फेसबुक पर पोस्ट कर दोबारा हमला करने की धमकी भी दी थी. हालांकि दो अन्य गैंगस्टर भी हमला करने का दावा कर रहे थे. आरोपी हैप्पी को भी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह के गैंग का ही सदस्य बताया जा रहा है.

मालूम हो कि शुक्रवार देर रात परमीश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें मोहाली के सेक्टर-91 के पास गोली मारी गई थी. वे अभी अस्पताल में भर्ती हैं. उनके हालात में सुधार हो रहा है. शनिवार को पहली बार गायक परमीश को होश आाया. इसके बाद उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था, – “बाबे नानक की कृपा से मैं ठीक हूं. सारे फैंस की दुआएं मेरे साथ है. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. जिस तरह आज मेरी मां रो रही है, पंजाब के किभी भी पुत्त की मां न रोए. सरबत दा भला.’ उन्होंने किसी से दुश्मनी होने से इनकार किया है.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें