कोरोना महामारी में विकास कार्य नहीं होने दिए जाएंगे प्रभावित : जय राम ठाकुर

जयराम ठाकुर सरकार के एक मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद सियासी हलचल तेज- Panchayat Times

शिमला. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शनिवार को कांगड़ा जिला के बैजनाथ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी के इस संकट में विकास कार्य प्रभावित नहीं होने दिए जाएंगे. राज्य सरकार यह सुनिश्चित कर रही कि विकास कार्यों में कोई असर न पड़े, ताकि इन्हें तय समय में पूरा किया जा सके.

उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिला के दौरे का मुख्य उद्देश्य जिला में चल रही विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं और उनके द्वारा की गई घोषणाओं के कार्यान्वयन की प्रगति की समीक्षा करना है.

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज जयसिंहपुर में जल जीवन मिशन के अंतर्गत 44 करोड़ रुपये की पेयजल आपूर्ति योजना का शिलान्यास किया गया था, जिससे बैजनाथ विधानसभा की 12 पंचायतों के लोगों को पेयजल सुविधा उपलब्ध होगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत और सक्षम नेतृत्व में भारत विश्व शक्ति बनकर उभरा है. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 और 35 ए इतिहास बन गया है और भारत का अब एक संविधान और एक निशान है.

उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम नेतृत्व के कारण ही यह संभव हो पाया है. केंद्र सरकार द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम एक ऐतिहासिक कदम है, क्योंकि इससे पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे भेदभाव के कारण देश में आ रहे अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान करने में मदद मिलेगी.

जय राम ठाकुर ने कहा कि बैजनाथ के लोगों ने पीएम केयर्ज और सीएम कोविड फंड के लिए उदारतापूर्वक योगदान दिया है और भाजपा महिला मोर्चा ने फेस मास्क तैयार कर लोगों को वितरित किए. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कोरोना महामारी पर नियंत्रण करना सुनिश्चित कर रही है.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हरोली-उतराला सड़क के लिए एफआरए और एफसीए से अनुमति मिलते ही सड़क का कार्य शीघ्र आरम्भ किया जाएगा.