सिरमौर से कोरोना पॉजिटिव मरीज बददी शिफ्ट

सिरमौर से कोरोना पॉजिटिव मरीज बददी शिफ्ट - Panchayat Times

सिरमौर. जिला सिरमौर के पांवटा साहिब तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर में सात अप्रैल से रखे गए जमात से जुड़े एक व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसे जिला प्रशासन द्वारा बुधवार देर रात को रिपोर्ट मिलते ही कोरोना चिन्हित अस्पताल बद्दी शिफ्ट कर दिया गया. 

प्राधानाचार्य डॅा. यशवंत सिहं परमार मेडिकल काॅलेज नाहन डॅा. अनिल कांगा ने वीरवार को बताया कि जमात से जुडे व्यक्ति को सात अप्रैल से तारूवाला स्कूल क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था. जिसकी उस दौरान लिये गये सैंम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी. 

उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को उक्त व्यक्ति के साथ जिला सिरमौर से 38 सैंम्पल लिये गये जिनमें 34 तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर तथा चार मेडिकल काॅलेज नाहन से थे, जिन्हें सीआरआई कसौली परीक्षण के लिए भेजा गया. सैंपल की रिपोर्ट 22 अप्रैल को देर रात मिली जिसमें जमात से जुडे उक्त व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

  उन्होनें बताया कि जमात से जुडे उक्त व्यक्ति को सात अप्रैल से ही तारूवाला स्कूल क्वारटिन सैन्टर में रखा गया था. इसलिए इस दौरान यह व्यक्ति समाज के किसी अन्य व्यक्ति के संम्पर्क में नही रहा है तथा किसी को भी भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है. गौरतलब है कि इसके साथ प्रदेश में कोरोना के मामले 40 हो गए हैं. जिसमें 17 मरीज ही एक्टिव हैं.