कोरोना वायरस: कांग्रेस अभी भी ओछी राजनीति में लगी है : भाजपा

कोरोना वायरस: कांग्रेस अभी भी ओछी राजनीति में लगी है : भाजपा- Panchayat Times

रांची. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा पूरा झारखंड कोरोना के संक्रमण से भयाक्रांत है और उससे निपटने के लिए कमर कसकर तैयारी कर रहा है. लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस अभी भी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रही है.

आज कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने विधायकों से मुलाकात की और राज्य सभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगा. उन्होंने अन्य प्रमुख नेताओं के साथ झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन से भी मुलाकात की. यह नैतिकता की सभी सीमाएं तोड़ने वाली घटना है ।एक ओर पूरा प्रदेश लॉक डाउन में है, सरकार और अन्य दल लोगों से कोरोना संक्रमण से निपटने का आह्वान कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री खुद सोशल डिस्टेनसिंग की अपील कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनके गठबंधन के सहयोगी दल कांग्रेस के सांसद पुनिया विधायकों और प्रमुख नेताओं से मिलकर राजसभा चुनाव के लिए समर्थन मांग रहे हैं. वह भी तब जब राज्य सभा का चुनाव स्थगित हो गया है.

प्रतुल ने कहा यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और कांग्रेस के असली चेहरे को दिखाता है. कोरोना संक्रमण के दौर में भी कांग्रेस हॉर्सट्रेडिंग को बढ़ावा दे रही है जोकि बहुत दुखद है. गठबंधन सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए अभी भी कोई फूल प्रूफ ब्लूप्रिंट नहीं बनाया है. पिछले 4 दिनों में राज्य के प्रमुख रेलवे स्टेशन से लाखों लोगों के दूसरे राज्यों से आने की सूचना है जो बिना औपचारिक जांच के चले गए.