भाजपा मान और सम्मान अब आपके हाथ में : सीपी सिंह

भाजपा मान और सम्मान अब आपके हाथ में : सीपी सिंह-Panchayat Times

खूंटी. भाजपा के सभी मंत्री विधायक विधानसभा चुनाव के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं. अबकी बार 65 पार के नारे को जमीन पर उतारने के लिए नगर विकास मंत्री सीपी सिंह आज खूंटी के कर्रा पहुंचे और कर्रा नगर भवन तथा पंचायत भवन डहकेला में सभा को संबोधित किया.

भारतीय जनता पार्टी के मंडल और बुथ स्तरीय कार्यकर्त्ताओं को मंत्री ने 65 प्लस के लक्ष्य को हर हाल में पाने की रणनीति के तहत कार्य करने को कहा. आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक एक कार्यकर्ताओं को कमर कस लेने कि बात कही. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आपके परिवार की तरह है. इस परिवार की मान-मर्यादा और इसका सम्मान अब आपके हाथ में है. एक परिवार के होने के नाते आप कभी नहीं चाहेंगे कि आपके परिवार के मान-सम्मान में कभी भी कमी हो. भाजपा सरकार ने जो किया है, वह सबके सामने है. रघुवर दास के नेतृत्व में हमारा प्रदेश नित नए लक्ष्य हासिल कर रहा है. इस बार फिर से हमें भाजपा सरकार लाना है, ताकि हम अपने सपनों का झारखंड हम बना सके.

भाजपा मान और सम्मान अब आपके हाथ में : सीपी सिंह-Panchayat Times

इसके पूर्व मंत्री ने मां भारती के सपूत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तस्वीर पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया. इस मौके पर कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे.