सीआर यादव ने नेशनल मास्टर गेम्स में जीते चार पदक

मंडी. चंडीगढ़ में आयोजित नेशनल मास्टर गेम्स में हिमाचल प्रदेश के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा. जिसमें मंडी जिला के जोग्रिद्रनगर उपमंडल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नौहली के पीईटी सीआर यादव ने प्रतियोगिता में दो रजत और दो कांस्य पदक जीत कर क्षेत्र का नाम रोशन किया.

सीआर यादव नौहली पंचायत के मरैंझ गांव का स्थानीय निवासी हैं. भारतीय सेना से सेवानिवृति के बाद वर्तमान में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नौहली में पीईटी के पद पर सेवारत हैं. सीआर यादव ने दस हजार मीटर दौड़ में रजत, पांच हजार मीटर दौड़ में कांस्य पदक जीता. इसके साथ ही 45 वर्ष से अधिक आयु की सौ मीटर रिले दौड़ में कांस्य और चार सौ मीटर रिले दौड़ में रजत पदक हासिल किया.

वहीं सुंदरनगर निवासी हेमलता ने पांच सौ मीटर वॉक में कांस्य, डिस्कस थ्रो और पचास वर्ष की आयु की दौड़ में रजत पदक हासिल किया. रावमापा (कन्या) जोगिंद्रनगर की डीपी सुदेश हाजरी ने प्रतियोगिता में तीन मेडल जीते. पंजाब के चंडीगढ़ में यह पहली बार नेशनल मास्टर गेम्स का आयोजन किया गया. जिसमें हिमाचल के खिलाडिय़ों का बेहतरीन प्रदर्शन रहा. सीआर यादव को चार मेडल हासिल करने पर स्थानीय पाठशाला स्टाफ सहित नौहली पंचायत के प्रधान अनिल राणा और प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने बधाई दी है.