विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा जल्‍द बनेंगें पेरेंट्स, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा जल्‍द बनेंगें पेरेंट्स, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा जल्‍द ही माता- पिता बनने वाले हैं. अनुष्‍का और विराट ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर करके इसकी जानकारी दी. अनुष्‍का ने लिखा कि जनवरी 2021 में अब तीन हो जाएंगे.

हाल ही में टीम इंडिया के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पिता बने थे और तभी से अनुष्‍का के बारे में चर्चा होने लगी थी. अगले साल जनवरी में कोहली और अनुष्‍का की जिंदगी में नन्‍हा मेहमान आएगा. फिलहाल कोहली आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई हैं. कोरोना के कारण वह करीब पांच महीने बाद मैदान पर वापसी करेंगे. कोहली की कप्‍तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पहले खिताब की तलाश में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल में उतरेगी. आईपीएल का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा. कोहली गुरुवार से अभ्‍सास शुरू कर सकते हैं.

लॉकडाउन के दौरान कोहली और अनुष्‍का ने साथ में काफी क्‍वालिटी समय बिताया. कोहली लॉकडाउन के दौरान घर पर ही आइसोलेशन में थे और इस महामारी के खतरे को देखते हुए उन्‍होंने टीम के साथ यूएई जाना भी सही नहीं समझा और वह मुंबई से सीधे चार्टर्ड प्‍लेन से यूएई पहुंचे थे. लॉकडउान के दौरान इस कपल की कई खूबसूरत तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया. यही नहीं अनुष्‍का ने मजेदार वीडियो ने भी काफी सुर्खियां बटोरी.
हार्दिक के पिता बनने पर कोहली हुए थे ट्रोल
हाल ही में जब हार्दिक पंड्या पिता बने थे, तो कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे. फैंस ने कोहली को काफी ट्रोल किया था और पूछा था कि वह कब खुशखबरी सुनाने वाले हैं. यहीं नहीं जब अनुष्का शर्मा ने साउथ अफ्रीका के दिग्‍गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स को तीसरी बार पिता बनने पर बधाई दी तो फैंस ने उनसे सवाल किए थे और पूछा कि आखिर कोहली कब खुशखबरी देने वाले हैं.