सिलेंडर फटने से किरयाने की दुकान में लगी भीषण आग,दो झुलसे

सिलेंडर फटने से किरयाने की दुकान में लगी भीषणआग,दो झुलसे-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

शिमला. चौपाल उपमंडल के नेरवा में बुधवार की रात सिलेंडर फटने से किरयाने की दुकान में भीषण आग लग गई. आग बुझाने के प्रयास में होमगार्ड का एक जवान और राज्य पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) का चौकीदार झुलस गए. उन्हें उपचार के लिए नेरवा अस्‍पताल ले जाया गया है.

पुलिस ने एचआरटीसी के स्टाफ की मदद से आग को बुझाया है. अग्निकांड की घटना नेरवा नए बस अड्डे के पास रात एक बजे के आसपास हुई.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नए बस अड्डे के पास देवत निवासी कालोमोनीयम दीन की किरयाने की दुकान है. बुधवार रात वह दुकान में ताला लगाकर कर चला गया. रात एक बजे के करीब एचआरटीसी के स्टाफ ने दुकान में आग लगी देखी और नेरवा पुलिस को सूचित किया.

आग बुझाने के प्रयास शुरू किए तो इस दौरान दुकान में रखे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और आग बुझाने में सहयोग कर रहे होमगार्ड का जवान रोशन लाल और एचआरटीसी का चौकीदार राजेन्द्र झुलस गए. उन्हें उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया है. नेरवा पुलिस व एचआरटीसी स्टाफ ने आग पर काबू किया. लेकिन तब तक दुकान में रखा सारा सामान जल चुका था. आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

चौपाल के डीएसपी वरुण पटियाल ने गुरुवार को बताया कि आगजनी के दौरान दुकान में सिलेंडर फटा था, जिससे धमाका हुआ था. इस दौरान आग बुझा रहे दो लोग झुलस गए. इनकी हालत खतरे से बाहर है. कहा कि मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.