कलयुगी ससुर ने किया ऐसा काम, बहुएं पहुंच गईं पुलिस स्टेशन

ससुर चोरी छिपे शौचालय में नहाते समय परिवार की महिलाओं का वीडियो
प्रतीक चित्र

सोलन. जिला सोलन में एक बहु ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है कि उसका ससुर चोरी छिपे शौचालय में नहाते समय परिवार की महिलाओं का वीडियो बना रहा था. जिसकी भनक उनके परिवार के सदस्यों को लगी और उन्होंने शौचालय की टंकी से मोबाईल कैमरा बरामद किया. जब यह कैमरा बरामद किया तो उसका कैमरा चालू  हालत में था जिसे शौचालय की टंकी में इस तरह से फिट किया गया था कि उस में शौचालय में हो रही सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड किया जा सकता था.

ये भी पढ़ें- हिमाचल का विकास, महिलाओं के सशक्तिकरण से ही संभव

परिवार जन इस घटना से सकते में है उन्होंने अपने दूसरे ससुर की घिनौनी हरकत के बारे में तुरंत पुलिस को शिकायत की है और मोबाईल पुलिस को सौंप दिया है| पुलिस ने ससुर के खिलाफ मामला दर्जकर मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ससुर की गिरफ्तारी नहीं

अधिक जानकारी देते हुए परिवार की महिलाओं ने इस घटना का खुलासा करते हुए अपने ससुर पर आरोप लगाया कि वह शौचालय में उनके परिवार की महिलाओं का अश्लील वीडियों बना रहा था. इसलिए वह आरोपी ससुर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते है. वहीं, इस घटना की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हें महिलाओं की शिकायत मिली है. जिसमे उन्होंने अपने दूसरे ससुर पर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर लिया है लेकिन ससुर की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि अभी और जांच करने की आवश्यक्ता है.