रांची में 35 वर्षीय महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद

रांची में 35 वर्षीय महिला का अर्धनग्न में शव बरामद-Pancahayat Times
घटनास्थल पर लगी ग्रामीणाें की भीड़

रांची. रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र के शालीमार बाजार के पास से सोमवार की सुबह पुलिस ने 35 वर्षीय महिला का अर्धनग्न में शव बरामद किया है. महिला की गला रेतकर हत्या की गयी है. आशंका जताई जा रही है कि महिला से दुष्कर्म करने के बाद उसक हत्या की गयी हैं. पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

सोमवार की सुबह शालीमार बाजार के पास से गुजरने वाली कुछ महिलाओं ने एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा देखा.किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव और उसके आसपास स्थल की जांच की. महिला के गर्दन और पेट पर गहरे धारदार हथियार के निशान थे. महिला के शव की पहचान मौसीबाड़ी निवासी उसके पति ने की.

पति ने बताया कि वह घर से बाहर था. उसकी पत्नी अपनी बेटी को बताकर घर से शौच के लिए निकली थी. इसके बाद देर रात तक नहीं लौटी. पति के संदेह जताने पर पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे धुर्वा थाने में पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने आशंका जातायी है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की. इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म के बाद हत्या का प्रतीत हो रही है. कई पहलुओं पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था या नहीं. पूरे मामले की जांच जारी है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें