बीएसएल नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद

पति ने पत्नी को इतना मारा की हो गई मौत-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

सुंदरनगर (मंडी). शुक्रवार को बीएसएल नहर से एक शव बरामद किया गया है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद लोगों और बीएसएल झील सिक्योरिटी के जवानों ने शीशमहल के पास एक शव को तैरते हुए देखा. इसी दौरान लोगों द्वारा सुंदरनगर पुलिस को घटना की सूचना दी गई. वहीं, पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर में भेज दिया गया है.

बीएसएल नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद-Panchayat Times
बीएसएल नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद

शव की अभी तक पहचान नहीं हुई है यह शव पुरुष का बताया जा रहा है. शव को मिलने को लेकर लोगों द्वारा क्यास लगाए जा रहे हैं कि पिछले तीन महीने तेल से भरा टैंकर और जीप बीएसएल नहर में समाया था. उस घटना से संबंधित तीन लोग नहर में बह गए थे. उनमें से किसी एक व्यक्ति के होने की संभावना जताई जा रही है. गौरतलब है कि बीएसएल नहर में सैंकड़ों लोग बेमौत मौत का शिकार हुए हैं और कई जानवर इस नहर में समा गए हैं. वहीं, हाईकोर्ट के आदेशों के बावजूद भी इस नहर और जलाशय के चारों ओर बाड़बंदी तक नहीं की गई है. इसके चलते नहर और जलाशय में मरने वालों का ग्राफ कम होने की बजाय हर वर्ष बढ़ता ही जा रहा है. वहीं जिला प्रशासन भी बीबीएमबी प्रबंधन के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने में अपने हाथ पीछे खींचता नजर आता है.

बीएसएल जलशय से एक पुरुष का शव बरामद हुआ है. इसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेजा दिया गया है. सभी संबंधित थानों को शव की पहचान को लेकर सूचित किया जा रहा है और जल्दी ही शव की पहचान कर ली जाएगी.