पौंग झील में डूबे उत्तर प्रदेश के युवक का शव बरामद

पौंग झील में डूबे उत्तर प्रदेश के युवक का शव बरामद-Panchayat Times
साभार इंटरनेट

धर्मशाला. कांगड़ा जिला के देहरा उपमंडल की संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी के तहत बुआला गांव के साथ लगती पौंग झील में डूबे उत्तर प्रदेश के युवक का शव शनिवार सुबह झील में तैरता हुआ मिला.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज का आगामी कार्रवाई पूरी की.

गौर हो कि बीते दिन संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी के तहत बुआला गांव के साथ लगती पौंग झील क्षेत्र में नहाने के लिए उतरा उत्तर प्रदेश का 26 वर्षीय युवक रामनेरश डूबने के बाद लापता हो गया था. पुलिस ने युवक के डूबने की खबर के बाद उसे ढूंढने का पूरा प्रयास किया लेकिन उसका कोई पता नही चल पाया था. वहीं शनिवार सुबह मौके पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला.

संसारपुर टैरेस चौकी के प्रभारी एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल देहरा भेज दिया गया है. वहीं उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है.