चार दोस्त रांची के जोन्हा फॉल में नहाने घुसे, बस एक बाहर आया

राजधानी रांची के जोन्हा फॉल में उस वक्त एक बड़ा हादसा... - Panchayat Times

रांची. राजधानी रांची के जोन्हा फॉल में उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया जब चार दोस्त फॉल में नहाने के लिए उतरे. बारिश की वजह से जोन्हा फॉल में पानी का लेवल ज्यादा है. नहाने उतरे चारों दोस्त पानी की गहराई को नहीं समझ सके और डूबने लगे. आसपास के ग्रामीणों ने चारों को डूबता देख उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तबतक देर हो चुकी थी. चार में तीन युवको की डूबने की वजह से मौत हो गई, वहीं, एक युवक को स्थानीय ग्रामीणों ने मौत के मुंह से खींच निकाला.

मृतकों की पहचान अंशुमान गुप्ता, राहुल कुमार और राज यदुवंशी के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार सभी झुमरी तलैया के रहने वाले थे और वर्तमान में रांची के पीपी कंपाउंड में एक लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. वहीं, जिस युवक को बचाया गया है उसका नाम रितिक कुमार है.

राजधानी रांची के जोन्हा फॉल में उस वक्त एक बड़ा हादसा... - Panchayat Times
फाइल फोटो

ये भी पढ़ें- राज्य के किसी भी स्कूल का विलय नहीं होगा इसकी घोषणा करें मुख्यमंत्री: सुप्रियो भट्टाचार्य

दरअसल चारों दोस्त शनिवार की सुबह रांची के जोन्हा फॉल घूमने के लिए गए थे. इस दौरान वह पानी में नहाने के लिए उतरे और नहाने के क्रम में गहरे पानी में जाने की वजह से डूबने लगे. आसपास के ग्रामीण जब तक छात्रों को बचा पाते तबतक तीन युवक डूब गए. वहीं, एक युवक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. घंटो मशक्कत करने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे गोताखोरों की टीम ने तीनों शव को पानी से निकाल लिया है.