देहरा-नगरोटा सूरियां रोड हुआ बंद, वैकल्पिक मार्ग बनाने में जुटा प्रशासन

बनखंडी(कांगड़ा). देहरा-नगरोटा सूरियां वाया हरिपुर, सकरी रोड बंद हो गया है. ऐसा सकरी के पास एक पुली के एक साइड के पत्थर निकलने से हुआ है. फिलहाल इस मार्ग से वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है. पीडब्ल्यूडी विभाग ने वैकल्पिक मार्ग बनाने का कार्य शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि कल तक मार्ग तैयार हो जाएगा. जब तक वैकल्पिक मार्ग नहीं बन जाता तबतक ट्रैफिक को वाया गलुआ, वासा होते हुए नगरोटा सूरियां डायवर्ट किया गया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरा-नगरोटा सूरियां सड़क पर सकरी वेटनरी अस्पताल से करीब 300 मीटर आगे नगरोटा सूरियां साइड बनी पुरानी पुली के एक साइड के पत्थर अचानक निकल गए. पत्थर निकलने की सूचना जैसे ही लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों को मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर पुली से वाहनों की आवाजाही बंद करवाई.
बता दें कि यह पुली 1980 से पहले की है और जर्जर हो चुकी है. यही नहीं देहरा-नगरोटा सूरियां वाया हरिपुर सकरी मार्ग पर ऐसी कई पुलियां हैं जो कि 1980 से भी पहले की हैं. विभाग ने इनकी रिपोर्ट बनाकर भी भेजी है. इसमें से एक पुली आज टूट गई. लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वैकल्पिक मार्ग बनाया जा रहा है. कल तक मार्ग बना दिया जाएगा. मार्ग बनने से वाया सकरी वाहनों की आवाजाही शुरू हो जाएगी. वहीं ,पीडब्ल्यूडी विभाग देहरा की बात करें तो यहां पर स्टाफ की भारी कमी है. देहरा डिवीजन में जेई के चार पद मंजूर हैं. इनमें से तीन खाली चल रहे हैं.