महाजनादेश यात्रा : सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर साधा निशाना

महाजनादेश यात्रा : सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस पर साधा निशाना
साभार देवेंद्र फडणवीस फेसबुक

हिंगोली (मुंबई). मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि लोकसभा की तरह महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भी विपक्ष को नेता प्रतिपक्ष नहीं मिलेगा. सूबे की जनता कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस की कार्यशैली अभी तक नहीं भूली है. मुख्यमंत्री शुक्रवार को हिंगोली जिले में महाजनादेश यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि पिछले पंद्रह वर्षों से कांग्रेस व राकांपा ने मिलकर जनता को लूटने का काम किया है. यह राज्य की जनता भूली नहीं है. राज्य में भाजपा की सरकार आने के बाद पिछले 5 वर्षों में विकास के बहुत से काम हुए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि महाजनादेश यात्रा के माध्यम से आम जनता का आशीर्वाद लेने के लिए वह जनता जनार्दन के बीच आए हैं और उनकी जनसभा में उमड़ा लाखों का जनसैलाब बताता है कि भाजपा उनके लिए काम कर रही है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार व राज्य में उनकी सरकार जनता की समस्याओं को हल करने के लिए प्रमाणिक रूप से काम कर रही है. जनता ने इसी भरोसे से लोकसभा में भाजपा को भरपूर वोट दिया था. जनता की उनकी महाजनादेश यात्रा में होने वाली भीड़ को देखते हुए वह आश्वस्त हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार आम जनता की समस्याओं को हल करने के लिए कटिबद्ध है. इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महासचिव सुजीत सिंह ठाकुर , भाजपा विधायक तानाजी मुटकुले भी उपस्थित थे.