महेन्द्र सिंह ठाकुर ने धर्मपुर में बढ़ाई विकास की रफ्तार

महेन्द्र सिंह ठाकुर ने किया धर्मपुर क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं के कार्य का शुभारंभ

धर्मपुर(मंडी). महेन्द्र सिंह ठाकुर ने किया धर्मपुर क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं के कार्य का शुभारंभ सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य, बागवानी और सैनिक कल्याण मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने रविवार को अपने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रवास के दौरान ग्राम पंचायत बसंतपुर, चोलथरा, ग्रयोह, टिहरा और गरोडू का दौरा कर क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास तथा कई योजनाओं के कार्य का शुभारंभ किया.

77 लाख रुपए की लागत

मंत्री ने रशैण में लगभग 77 लाख रुपए की लागत से बनने वाले राजकीय उच्च विद्यालय के भवन का शिलान्यास, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, चोलथरा, टिहरा तथा ग्रोडू में बनने वाले विज्ञान खंडों, प्रत्येक विज्ञान खंड पर 204 लाख रूपये की राशि खर्च होगी, का शिलान्यास किया.

भड़यार-ग्रयोह-चंदपुर सड़क

महेंद्र सिंह ठाकुर ने 15 लाख रुपए की लागत से दलौट सड़क को पक्क करने के कार्य का भूमि पूजन, 25 लाख रुपए की लागत से दीधो सड़क को पक्का करने के कार्य का भूमि पूजन तथा दस-दस लाख रूपये की लागत से चलैली तथा थडू सड़क को पक्का करने के कार्य का भूमि पूजन किया. उन्होंने 84 लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाली भड़यार-ग्रयोह-चंदपुर सड़क का भी निरीक्षण तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चोलथरा में समार्ट कक्षाओं का शुभारंभ भी किया.

ये भी पढ़ें- वाइल्ड लाइफ रेंज नगरोटा सूरियां में लकड़ी काटने पर एफआईआर दर्ज

इस अवसर पर महेन्द्र सिंह ठाकुर की धर्म पत्नी प्रोमिला ठाकुर, राज्य भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री रजत ठाकुर, पूर्व जिला परिषद सदस्य वंदना गुलेरिया, पंचायत समिति के अध्यक्ष विनोद कुमार, जिला परिषद सदस्य राज कुमार, उपमंडलाधिकारी श्रवण मांटा, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिशाषी अभियंता मुकेश हीरा और हर्ष शर्मा, विद्युत विभाग के एस.आर. गर्ग, नेक राम, लोक निर्माण विभाग के जय पाल नायक, क्षेत्रीय प्रबंधक, पथ परिवहन निगम, नरेन्द्र शर्मा, चोलथरा पंचायत के प्रधान पवन ठाकुर, बसंतपुर पंचायत के प्रधान विजय कुमार सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.