ढुल्लू महतो को फंसाया जा रहा है : दीपक प्रकाश

ढुल्लू महतो को फंसाया जा रहा है : दीपक प्रकाश -Panchayat Times
साभार इंटरनेट

रांची. भाजपा प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के पर लगे आरोप पर कहा कि विधायक के साथ षडयंत्र और उनकी पत्नी सावित्री देवी से किया गया पुलिस का दुर्व्यवहार इस बात को साफ दिखाता है कि हेमंत सरकार किस कदर भाजपा के खिलाफ दुर्भावना से ग्रसित होकर कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो के खिलाफ मारपीट के लिए बीते 14 फरवरी को शिकायत दर्ज की गई है जबकि यह घटना शिकायतकर्ता के अनुसार अप्रैल 2019 की है. प्रकाश ने आगे कहा कि उपरोक्त घटनाक्रम को देखने पर यह स्पष्ट पता चल रहा है कि साजिश के तहत ढुल्लू महतो को फंसाया जा रहा है. सरकार को पहले जांच करनी चाहिए थी कि शिकायतकर्त्ता ने जिस घटनाक्रम का उल्लेख किया वो कितनी सच और कितनी साजिश से प्रेरित है, लेकिन सरकार की कार्यप्रणाली यह साफ दर्शा रही है कि हेमंत सरकार दुर्भावना से ग्रसित होकर कार्य कर रही है.

प्रकाश ने कहा कि सरकार बनने के बाद हेमंत जिस तरीके से फैसले ले रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है. उ कृषि आशीर्वाद योजना एवं 1 रुपए में रजिस्ट्री को सिर्फ इसलिए सरकार बंद करने की सोच रही है क्योंकि यह योजना भाजपा के द्वारा लाई गई थी. हेमंत सोरेन को बखूबी यह पता है कि उपरोक्त योजना किसानों और महिलाओं के जीवन में क्या मायने रखती थी पर बदले की भावना से ग्रस्त होकर कार्य करने वाली सरकार का ध्यान जनता को उठाने से ज्यादा भाजपा को गिराने में लगा है.

माध्यमPT DESK
शेयर करें