रांची में प्रिंसिपल और उनके बेटे की हत्या

रांची. राजधानी रांची के बरियातू थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां हिल व्यू रोड स्थित किंग लैंड एकेडमी स्कूल की प्रिंसिपल आरती कुमारी और उनके गोद लिए बेटे अमृतेश की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यसमिति की सदस्य भी थी.

जानकारी के अनुसार स्कूल में सबसे पहले पहुंचने वाली स्कूल की दाई ने दोनों मां-बेटे के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची बरियातू पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को निकाल दिया गया है वही कमरे में कई जगह संघर्ष के सबूत नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने रांची में दिया गुरुमंत्र, पहले रिसर्च बाद में शेयर

फिलहाल एफएसएल और सीआइडी की टीम को मौके पर छानबीन कर रही है. ताकि मामले की जांच गहराई से हो सके. घटनास्थल पर पहुंचे रांची एसएसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि आरती कुमारी का उनके रिश्तेदारों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस की मानें तो इस हत्या के पीछे संपत्ति विवाद है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

निर्मम हत्या की निंदा

वहीं, मृतक आरती कुमारी भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यसमिति की सदस्य रही हैं और बरियातू मंडल की उपाध्यक्ष रही है. भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा अध्यक्ष आरती सिंह ने कहा है कि आरती कुमारी महिला मोर्चा की सक्रिय सदस्य थी और हर पार्टी के कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती थी. उनकी निर्मम हत्या की निंदा करते हुए आरती सिंह ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है