बल्ह घाटी में चिट्टे के बाद नशीली दवाओं का जखीरा बरामद

सुंदरनगर (मंडी).  बल्ह घाटी में चिट्टा ही चिट्टा बिक रहा है. एसपी मंडी के नाम पर सोशल मीडिया में फैली खबर के असर पर पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए नशीली दवाएं बरामद की है. शनिवार को कार्यकारी थाना प्रभारी बल्ह की अगुवाई में ग्राम पंचायत कैंहड़ (राजगढ़) में दूकान में रेड डाल हंस राज, उर्फ अब्बू की दुकान में नशीली दवाईयों का जखीरा बरामद किया गया.

जिनको कब्जे में लेकर आरोपी अब्बू नामक व्यक्ति से पुलिस पूछताछ करने में लगी हुई है. स्थानीय निवासी रोशन भारती, हंस राज शर्मा, कपूर चन्द, पूर्व प्रधान परम देव भारती , महेंद्र पाल, कपिल ने पुलिस की कार्यवाही पर संतोष जताते हुए बताया कि कई बार पुलिस को इस बारे शिकायत की गई, कि यहां शाम होते ही लड़कों व लडकियों का जमावड़ा लग जाने पर दूकानदार के नशे के कारोबार करने बारे क्यास के आधार पर शिकायत दर्ज करवाई गई थी.

जिसपर पुलिस ने छापा डाल नशीली दवाईयों का जखीरा बरामद किया है. कैहड़ ग्राम पंचायत प्रधान अंजना कुमारी के अनुसार पूर्व में भी बल्ह थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई थी, लेकिन इस पर कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई. जिसपर सोशल मीडिया के माध्यम से नशे के कारोबार बारे एसपी मंडी के नाम टैग कर खबर फैलने पर पुलिस ने रेड डाल नशे के कारोबार में संलिप्त एक व्यक्ति से नशीली दवाईयों का जखीरा बरामद किया है.

वहीं उन्होनें लोगों से अपील की है वह अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर बनाए रखें ताकि वह नशे की चपेट में आने से बच सकें. नशे के कारोबार की आशंका को लेकर पुलिस ने छापेमारी की. जहां पर एक दूकान से कुछ दवाईयां  और इंजेक्शन बरामद किए गए हैं. दवाईयों को जांच हेतू भेजा जाएगा, रिपोर्ट आने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है की पुलिस ने लोगो की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिस दुकान से दवाइयां बरामद हुई है उस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें