कांग्रेस और भाजपा का विकल्प ढूंढ रही है प्रदेश की जनता: दुष्यंत चौटाला

भाजपा, इनेलो, कांग्रेस छोड़कर कई नेताओं ने जेजेपी का दामन थामा-Panchayat Times
फाइल फोटो : सांसद दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़. हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के राज से जनता उब चुकी है और अब प्रदेश में नए विकल्प के तलाश में है. हम जनता को जननायक जनता पार्टी के रूप में बेहतरीन विकल्प देंगे, जो जनता की अपेक्षाओं और उनकी आशाओं के अनुरुप काम करेगा.

हम जनता की भावना के अनुरुप और किसान, युवा, मजूदर, व्यापारी-छोटे दुकानदार, आर्थिक रुप से कमजोर सहित हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए एकजुट होकर इमानदारी से काम करेंगे. बुधवार को जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि बड़े राजीतिक दलों के झुठे लोकलुभावने वायदों की कार्यप्रणाली से लोगों का मन भर चुका है और लोग अब ऐसे संगठन से जुड़ना चाहता है जो उनकी समस्याओं को समझ कर उनके समाधान कर रास्ता खोजे. सांसद दुष्यंत चौटाला ने जींद में प्रदेश की जनता की ओर से दिए अपार समर्थन के लिए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया है.

जनवरी महीने से प्रदेश में प्रचार शुरू

युवा सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव चिन्ह मिल जायेगा और जनवरी महीने से प्रदेश में प्रचार शुरू करेंगे. हमने जननायक ताऊ देवीलाल से राजनीति की एबीसी सीखी है. उन्होंने कहा कि जब मैं पैदा हुआ तो उनकी गोद में बैठा था, जब तक राजनीति करूंगा, जननायक के उसूलों पर करुंगा. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम जनता से झूठे वायदे नहीं करेंगे बल्कि जो वायदे करेंगे उन्हें शत-प्रतिशत पूरा करेंगे. जनता का भरोसा किसी कीमत पर नहीं तोडेंगे.

उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन को लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी और इससे पहले पार्टी के कोर कमेटी की बैठक में हर पहलू पर विस्तार से विचार विमर्श कर निर्णय लिया जाएगा. कोर कमेटी का निर्णय अंतिम निर्णय होगा क्योंकि हम संगठन में लोकतांत्रिक मूल्यों और भावनाओं का पूरी तरह से ख्याल रखेंगे.