इनेलो ने बनाया सोशल मीडिया सेल, दुष्प्रचार का देगा जवाब

इनेलो ने बनाया सोशल मीडिया सेल, दुष्प्रचार का देगा जवाब-Panchayat Times
प्रतीक चित्र

चंडीगढ़. इनेलो ने आम राजनीतिक जनजीवन में सोशल मीडिया की पहुंच और प्रभाव को देखते हुए ‘सोशल मीडिया सेल’ का गठन किया है. यह भी माना जा रहा है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारी के मद्देनजर इनेलो ने अपनी नीति को समकालीन बनाने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं.

पार्टी प्रवक्ता डॉ. सतबीर सिंह सैनी (राष्ट्रीय संयोजक) और गृह विभाग के विशेष सचिव रह चुके रिटायर्ड आईएएस आरएस खरब (राष्ट्रीय प्रभारी), रविन्द्र ढुल (प्रदेश संयोजक), एडवोकेट सुखवंत सिंह (प्रदेश संयोजक), संदीप मूंड (प्रदेश प्रभारी) के रूप में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए इस सेल की देखरेख करेंगे. पार्टी आलाकमान के अनुसार इनेलो इस सेल के जरिए पार्टी की नीतियों और कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएगी.

हरियाणा में मायावती पांच रैलियां करेंगीः मेघराज

इनेलो इसके माध्यम से विरोधी दलों कि ओर से फैलाए जाने वाले दुष्प्रचार और झूठ पर जवाबी प्रहार भी करेगी ताकि पार्टी के खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों पर रोक लगाई जा सके. इनेलो प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने बताया कि मीडिया-सेल को सशक्त बनाने के लिए लोकसभा और विधानसभा सोशल मीडिया संयोजक और प्रभारी भी नियुक्त किए गए हैं. इसके साथ ही साथ इस मुहिम को युद्ध स्तर पर हर बूथ तक पहुंचाने की शुरुआत कर दी गई है.