भारत पर बुरी नजर डालने वाले हर दुश्मन देश को करारा जवाब मिलेगा : अनुराग ठाकुर

भारत पर बुरी नजर डालने वाले हर दुश्मन देश को करारा जवाब मिलेगा : अनुराग ठाकुर -Panchayat Times
फ़ाइल फ़ोटो

हमीरपुर. हमीरपुर विधानसभा के शासन में पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा सम्मेलन को सम्बोधित जरते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को सुरक्षित बताते हुए भारत पर बुरी नजर डालने वाले हर दुश्मन देश को करारा जवाब मिलने की बात कही है.

ठाकुर ने कहा कि उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा के बाद एयर स्ट्राइक के जरिए मोदी सरकार ने दुश्मन देश में घुस कर उसे सबक सिखाया है. मोदी सरकार देश को दिए हर जख्म का बदला लेने में सक्षम है. पहले दुनिया में दो ही देश थे जो अपने जवानों के खून का बदला लेते थे,एक अमेरिका और दूसरा इजरायल इन देशों की सूची में हमारे महान देश भारत का नाम दर्ज कराने का काम मोदी सरकार ने किया है. हम सब एक बदलते भारत के इस स्वर्णिम दौर के गवाह हैं जब पूरा विश्व भारत की इन कार्यवाहियों के समर्थन में खड़ा है”

कांग्रेस के मेनिफेस्टो की सतपाल सिंह सत्ती ने की आलोचना

अनुराग ठाकुर ने कहा ”देश में सरकारें पहले भी रहीं हैं मगर आतंकवाद और विदेश नीति पर एनडीए सरकार जैसा विजन देने में वो असफल रहे।पहले आए दिन देश के बड़े शहरों में बम धमाकों में लोगों की जान जाने की ख़बरों से अख़बार पटे पड़े रहते थे. वहीं पिछले 5 सालों में देश के अंदर किसी भी बड़े शहर में कोई आतंकी हमला नहीं हुआ है. ये हमारे राष्ट्रीय सुरक्षा नीति की जीत है.