झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना संक्रमित, दुमका दौरा स्थगित, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना संक्रमित, दुमका दौरा स्थगित, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना - Panchayat Times

रांची. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को कोरोना संक्रमित पाये गये जिसके चलते उनका शनिवार 26 सितंबर से प्रस्तावित चार दिवसीय दुमका दौरा रद्द कर दिया गया है. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

भाजपा विधायक दल के नेता मरांडी ने स्वयं ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी और अपने संपर्क में आये लोगों से कोविड-19 की जांच करवाने का अनुरोध किया.

उन्होंने कहा, ‘‘जोहार, मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, कोविड-19 के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर मैंने अपनी जांच कराई और मेरे कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.”

मरांडी ने कहा, ‘‘आप सभी की प्रार्थना एवं आशीर्वाद से मैं जल्द ही स्वस्थ होकर लौटूंगा और पुनः जनसेवा में जुट जाऊंगा.” उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से विनम्र अनुरोध करता हूँ कि आप सभी अपनी कोविड-19 की जांच करवा लें.”

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सरोज सिंह ने बताया कि बाबूलाल मरांडी हाल में दिल्ली से लौटे थे. उन्हें शनिवार से चार दिन के दुमका दौरे पर जाना था लेकिन अब उनका कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिया गया है और वह रांची स्थित अपने निवास पर ही होम कवारंटाईन में रहेंगे.