एक्जोटिक मॉडल्स की ओर से हिमाचली प्रतिभाओं के किया गया सम्मानित

सुंदरनगर (मंडी). मोहाली स्थित बेस्टैक स्क्वायर में एक्जोटिक मॉडल्स अवार्ड 2018 समारोह आयोजित किया गया, जिसमे हिमाचली प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम का आयोजन, एक्जोटिक मॉडल्स की ओर से कुशान प्रोडक्शन और फीट ऑफ फायर डांस स्टूडियो के सहयोग से किया गया.

कार्यक्रम में पॉलीवुड की कई प्रसिद्ध मॉडल्स दिलजोत, अमन हुंडल, सिमरन धीमान, महक ढिल्लों, तमन्ना सोडी, आश्मया, भवान चौधरी, नीत कौर तथा पूनम सूद मौजूद थीं. इस अवसर पर, ज़ी टीवी की बाल कलाकार पायल ठाकुर को भी सम्मानित किया गया. पुरस्कारों की इस जगमग रात को जिम्मी कलेर, नवाब एक्सपर्ट जट्ट, सिंह परमवीर, मान के. और कमल खेरा जैसे पॉलीवुड गायकों ने और भी अद्भुत बना दिया.

अवार्ड नाइट के विशेष अतिथि  प्रसिद्ध फिटनेस फिलॉसफर जग चीमा रहे. कुशान प्रोडक्शंस की एमडी, जगदीप कौर, फीट ऑफ फायर डांस स्टूडियो के एमडी, अमित भाटिया, बाई अमरजीत और कमल सिद्धू भी अवार्ड नाइट में विशेष तौर पर उपस्थित रहे. एक्जोटिक मॉडल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर, मोहित चौधरी ने बताया कि पॉलीवुड  के मॉडल्स के लिए इस अवार्ड नाइट का आयोजन किया गया है, क्योंकि उद्योग में मॉडल्स के लिए अलग से पुरस्कार नहीं हैं. यह पहली बार है जब मॉडल्स के लिए एक स्पेशल अवार्ड नाइट आयोजित की गई. इस आयोजन के लिए पॉलीवुड इंडस्ट्री से भी बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

उल्लेखनीय है कि मोहित चौधरी फैशन इंडस्ट्री में अपनी अलग शैली के लिए जाने जाते हैं. उन्हें 2015 में सबसे लोकप्रिय मॉडल पुरस्कार से नवाजा गया था. कार्यक्रम को दिलचस्प बनाने के लिए, गायक संग्राम हांजरा एवं अभिनेत्री तमन्ना सोडी ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें