बिहार : विधानसभा में खेलकूद के मुद्दे पर तेजस्वी और श्रेयसी के बीच तीखी बहस, तेजस्वी बोले आप हमारी बैच मेट रह चुकी है

बिहार : विधानसभा में खेलकूद के मुद्दे पर तेजस्वी और श्रेयसी के बीच तीखी बहस, तेजस्वी बोले आप हमारी बैच मेट रह चुकी है
Source - Internet

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार की आलोचना करते रहते है. आज यानि मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार को खेलकूद के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की. सरकार के बचाव में अंतरराष्‍ट्रीय निशानेबाज रह चुकीं श्रेयसी सिंह ने मोर्चा संभाला.

तेजस्‍वी नीतीश सरकार को रोजगार, भ्रष्‍टाचार, अपराध सहित विभिन्‍न मुद्दों पर नाकाम बता रहे थे। इसी क्रम में खेलकूद की सुविधाओं की बदहाली का भी मुद्दा उठाया. तेजस्वी ने कहा कि बिहार के बच्चों को सुविधाओं का आभाव है, इसके कारण वे खेलकूद में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के बच्चे भी चाहते है कि वे देश के लिए ओलंपिक में गोल्ड लाये.

श्रेयसी ने दिया तेजस्वी को जवाब

नेता प्रतिपक्ष द्वारा इस हमले के बाद सरकार का बचाव करने के लिए श्रेयसी सिंह ने मोर्चा संभालते हुए कहा कि “कल ही बजट में राजगीर में स्‍पोटर्स यूनिवर्सिटी की घोषणा की गई है. जहां तक राष्‍ट्रीय-अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के शूटिंग रेंज की बात है तो इस पर भी माननीय मंत्री आलोक रंजन जी से मेरी बात हो चुकी है. मुझे पूरी उम्‍मीद है कि सरकार बिहार की खेल प्रतिभाओं के लिए सारी सुविधाएं देगी”.

इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि “बात आपकी और हमारी नहीं है. बात है उन बच्चों की जिन्हें यह सुविधा उपलब्ध नहीं है. आप तो हमारे स्‍कूल में पढ़ी हैं, हमारी बैच मेट रही हैं. आपके यहां चुनकर आने की हमें खुशी है. तेजस्‍वी ने आरोप लगाया कि पिछले 15 साल से बिहार में खेल प्रतिभाओं के लिए कुछ नहीं किया गया”. तेजस्‍वी ने कहा कि स्‍पोट्र्स यूनिवर्सिटी, असल में राजद सरकार के समय की योजना थी