हिमाचल कांग्रेस में ये क्या हुआ…

कुलदीप सिंह राठौर की ताजपोशी के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट

शिमला. प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की ताजपोशी के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट में पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज हुई है. कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव राणा वीरवार को कांग्रेस कार्यालय में हुई मारपीट में घायल हो गए. डीडीयू अस्पताल में उपचार के बाद उन्होंने सदर थाना में कार्यकर्ताओं के खिलाफ मारपीट की शिकायत की. इस पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस ने धारा 323, 506, 147 और 148 के तहत पूर्व एपीएमसी शिमला अध्यक्ष मोहिंद्र सतान, युथ कांग्रेस नेता विनोद जिंटा, कांग्रेस नेता दीपक खुराना, वेद प्रकाश और विरेंद्र पर मामला दर्ज किया है. हांलाकि फिलहाल मारपीट मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन पुलिस एफआईआर में दर्ज कार्यकताओं की जल्द गिरफ्तारी कर सकती है.

ये भी पढ़ें- वीरभद्र के खिलाफ प्रतिभा पाटिल से शिकायत करेगी महिला कांग्रेस

डीएसपी हैडक्वाटर प्रमोद शुक्ला ने बताया कि कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष के शपथ के दौरान कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने पर एक कार्यकर्ता ने पांच कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है. जिस पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही पांचों कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी होगी.