ऊना में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा के भाग निकले पंजाब

पंजवार में पंजाब नम्बर की गाड़ी में अज्ञात बदमाश सरे बाजार फायरिंग
प्रतीक चित्र

ऊना. पंजाब की सीमा के साथ सटे गांव पंजवार में पंजाब नम्बर की गाड़ी में अज्ञात बदमाश सरे बाजार फायरिंग करके फरार हो गए. रविवार देर शाम इंडिका गाड़ी में आए तीन से चार बदमाश पंजाबर बाज़ार में हवाई फायर करते हुए पंजाब के होशियारपुर की तरफ भाग गए. जिससे पंजाबर, पंडोगा सहित अन्य गांवों में दहशत का माहौल है.

मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी हरोली कुलविंदर सिंह भी पुलिस टीम के साथ मौका पर पहुंचे और मामले को लेकर जांच शुरू कर दी. पूरा पंडोगा बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. आधी रात तक पुलिस पंडोगा में डटी रही.

मिली जानकारी अनुसार पंजाब नम्बर की गाड़ी में आए चार से पांच युवकों की एक स्थानीय युवक के साथ बहस हो गई, जो कि पेशे से ठेकेदार है. बताया जा रहा है कि उक्त बदमाशो ने पहले ठेकेदार के साथ किसी बात को लेकर मारपीट की.

ये भी पढ़ें- मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़

स्थानीय युवक के साथ मारपीट होता देख जब लोग इकट्ठा हुए और बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़े तो गाड़ी में सवार इन बदमाशों ने हथियार निकालकर हवाई फायर कर दिए और पंजाब के होशियारपुर की तरफ फरार हो गए. अब तक इस बात का पता नही चल पाया है कि आखिर में यह मामला है क्या? फिलहाल गोली चलाने की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है. एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि मामला प्रकाश में आया है. सूचना मिलते ही डीएसपी कुलविंदर सिंह को भी मौका पर भेजा गया है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है.