एसडीएम कार्यालय में नोटिस के बावजूद हाजिर नहीं हुए पांच दुकानदार, वारंट जारी

बैजनाथ (कांगड़ा). नोटिस भेजने के बावजूद एसडीएम कार्यालय नहीं पहुंचने पर पांच दुकानदारों को प्रशासन की ओर से जमानती वारंट जारी किया गया है. पपरोला बाजार में अतिक्रमणकारियों को एसडीएम कार्यालय पहुंचने का नोटिस भेजा गया था. मालूम हो कि कुछ समय पहले प्रशासन की ओर से पपरोला बाजार में बढ़ रहे अतिक्रमण को लेकर 64 लोगों को नोटिस भेजे गए थे.

प्रशासन ने दुकानदारों को 11-12 अप्रैल को कार्यालय पहुंचने को कहा था. इनमें से आधे से ज्यादा लोगों ने अपना पक्ष एसडीएम कार्यालय में रखा. दुकानदारों ने कहा कि जो अतिक्रमण उन्होंने किया है वे उसे कुछ समय बाद स्वयं हटा लेंगे या फिर प्रशासन एक बार निशानदेही करवा दे कि कहां तक उनकी जगह है.

इसके अलावा प्रशासन ने तय समय का उल्लंघन कर गणेश बाजार में लोडिंग-अनलोडिंग के लिए गाड़ी खड़ा रखने पर समन जारी किया है. एसडीएम विकास शुक्ला ने बताया कि अतिक्रमणकारियों को प्रशासन ने पहले चेतावनी दी थी, लेकिन बार-बार चेतावनी के बाद भी अतिक्रमण बंद नहीं होने पर प्रशासन ने नोटिस जारी किया है. पांच लोगों को हाजिर नहीं होने को लेकर जमानती वारंट भी जारी हुए हैं. अतिक्रमण को लेकर अब कुछ दिनो में बैजनाथ में भी कार्रवाई की जाएगी.

कॉमेंट करें

अपनी टिप्पणी यहाँ लिखें
अपना नाम यहाँ लिखें