सुंदरनगर (मंडी). मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में एक महिला को सरकारी बस से जबरदस्ती उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में एक व्यक्ति महिला को जबरदस्ती बस से उतारने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है जबकि महिला बस से नहीं उतरना चाहती.

इसमें हैरानी करने वाली बात यह है कि बस में बैठे लोगों में से किसी ने भी इसका विरोध करते हुए महिला का साथ देने की जहमत नहीं उठाई बल्कि इस तमाशे को देखते रहे और वीडियो बनाते रहे. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार यह वीडियो सुंदरनगर उपमंडल के कनैड गांव के पास बनाया गया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में उनके पास कोई भी शिकायत नहीं आई है यदि आएगी तो कार्रवाई की जाएगी.

महिला के साथ जबरदस्ती करने वाला व्यक्ति कौन है और जिस महिला के साथ जबरदस्ती हुई. वह कौन है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वीडियो में एक व्यक्ति महिला के पास खड़ा होकर उसे जबरदस्ती बस से उतारने की कोशिश कर रहा है. महिला बस से नहीं उतरना चाहती और वो अपनी जोर जबरदस्ती को बढ़ाता जाता है.

महिला के हाथ में चूडा नजर आ रहा है जिससे वह नवविवाहिता प्रतीत हो रही है. जो व्यक्ति महिला को बस से उतारना चाहता है. वह यह भी उससे उतरने और घर चलने को कह रहा है. जिस महिला के साथ जबरदस्ती की जा रही है उसके रोने की आवाज भी वीडियो में सुनाई दे रही है. वहीं जिस तरफ से वीडियो शूट किया गया उस तरफ से एक महिला यह कहती हुई भी सुनाई दे रही है कि उसे इस हरकत से डर लग रहा है. लेकिन दूसरी तरफ बस में बैठी अन्य महिलाओं और पुरूषों के लिए यह किसी तमाशे से कम नहीं था.