पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर साधा निशाना

राजस्थान में सबसे बड़ा संभाग है जोधपुर जिसमें छह जिले - Panchayat Times

जयपुर. राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. इसी को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस चुनाव जितने के लिए चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लग गई हैं. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हो गया. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे पर निशाना साधते हुए आमजन से अपील की है कि इस बार भाजपा को गिनने लायक सीटों पर लाकर छोड़ दें.

चित्तौड़गढ़ में कांग्रेस की संकल्प रैली का आगाज करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमने इतने अच्छे कार्य किए इसके बाद भी आमजनता ने हमे बिना कसूर के 21 सीटों पर लाकर छोड़ दिया. लेकिन, मुख्यमंत्री वसुन्धरा सरकार लगातार अन्याय कर रही हैं, ऐसे में इस बार मौका छोड़ना मत. इस बार करारा जवाब दो और इनको गिनने लायक सीटों पर पहुंचा दो.

गहलोत ने वसुंधरा राजे पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार ऐसी स्थिति कर दो कि वसुंधरा बैठी-बैठी अंगुलियों पर सीटों को गिनती रहे. पूरे साढ़े चार साल तक मुख्यमंत्री जनता से मिली नहीं. लेकिन, अब लोगों के बीच जाकर मिल रही है. ऐसे में आप भी बिना किसी भ्रम में आए करारा जवाब दो. गौरतलब है कि कांग्रेस ने चित्तौड़गढ़ के सांवलियाजी से संकल्प रैली की शुरुआत की. पार्टी की ओर से सभी संभागों में एक-एक संकल्प रैली की जाएगी.

गहलोत ने चुटकी लेते हुए कहा कि परिवार में जब नई बहु आती है तो मुंह दिखाई का पैसा मांगती है. इनसे पूछो कि कितनी बार मुंह दिखाई करके वोट मांगोगे. अब तो जनता समझ चुकी है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार जब वसुंधरा मुंह दिखाई करे तो धोखे में मत आ जाना. कृपा करके इस बार करारा जवाब देना.