सिरमौर : शादी में जा रहे चार लोग खाई में गिरे, दर्दनाक मौत

कार गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें चार लोगों की मौत - Panchayat Times
प्रतीक चित्र

नाहन. सिरमौर के हरिपुरधार क्षेत्र में गहल के पास बीती रात शादी में जा रही एक कार गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी. सभी लोग स्थानीय थे. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में चालक सुरेश कुमार (30), वीरेंद्र सिंह (32) निवासी कोरग, सुरेन्द्र कुमार (38) निवासी गांव काफलनू और सुरेंद्र की पत्नी रक्षा देवी (35) शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि चारों कार में सवार हो कर सोंफर गांव में एक शादी समारोह में जा रहे थे. जब ये लोग देर रात तक शादी में नहीं पहुंचे तो गांव वालों तथा रिश्तेदारों ने इनकी तलाश शुरू कर दी. पुलिस और ग्रामीणों के मुताबिक काफी देर तलाश करने के बाद हरिपुरधार उपतहसील के थियानबाग के पास उनका पता चला. लगभग 500 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त कार बरामद गई. कार में चालक समेत सभी सवार आसपास ढांक में मृत पाए गए. इस दर्दनाक हादसे से क्षेत्र में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें- रामपुर में शराब के नशे में उत्पात मचाने वाला गिरफ्तार

मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए संगड़ाह अस्पताल के शव गृह लाया गया. सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सपुर्द किया गया. नायब तहसीलदार हरिपुरधार दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 15-15 हजार की फौरी राहत राशि जारी कर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.