कांगड़ा में चार और कोरोना के पॅाजिटिव मामले आए सामने

किन्नौर: जम्मू-कश्मीर से रिकांगपिओ आए आईटीबीपी के पांच जवान निकले कोरोना पाॅजिटिव -Panchayat Times
साभार इंटरनेट

कांगड़ा. कांगड़ा जिला में बुधवार को एक साथ चार कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. नए मामलों में फतेहपुर उपमंडल के भाडल गांव का 30 वर्षीय यवुक कोराना संक्रमित पाया गया है. यह युवक बीते 27 मई को मध्य प्रदेश से कांगड़ा लौटा था तथा संसारपुर टेरेस में संस्थागत संगरोध में था.

इसके अलावा बीते 28 मई को पठानकोट से गगंथ अपने घर लौटा 31 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है, जो कि घरेलू संगरोध पर था. फतेहपुर उपमंडल के गोलवां गांव का 25 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. इस युवक ने केंटेनमेंट जोन घोषित गोलवां गांव से बाहर निकलकर दिल्ली और चंडीगढ़ तक अपनी कार लेकर लोगों को छोड़ने चला गया था.

इसके चलते इसके खिलाफ पुलिस ने 25 मई को मामला भी दर्ज किया था. यह युवक अंमित बार मोहाली से वापस कांगड़ा लौटा जिसके चलते इसे संस्थागत संगरोध में रखा गया था. बाद में इसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जो आज पॉजिटिव आया है.

वहीं चौथे मामले में बीते 29 मई को दिल्ली से एयर इंडिया की फलाइट से कांगड़ा लौटा 22 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव पाया गया है. इसे भी फतेहपुर स्थित संस्थागत संगरोध केंद्र में रखा गया था.

उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि ने बुधवार को आए नए चार मामलों के बाद कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 94 पंहुच गया है. उन्होंने बताया कि चारों कोरोना संक्रमितों को बैजनाथ स्थित कोविड केयर सेंटर भेजा गया है.

कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पंहुचा 94, सक्रिय मामले हुए 61


वहीं सात नए मामलों के साथ जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 94 पंहुच गई है. जिला में सक्रिय मामले अब 61 हो गए हैं. वहीं अब तक 32 लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं. जबकि एक मरीज की मौत हो चुकी है.