चार साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

नाबालिग बनी मां,तीन साल पहले भागकर की थी शादी - Panchayat Times
प्रतीक चित्र

उदयपुर. राजस्थान के गृहमंत्री के गृह जिले उदयपुर में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी मासूम का पड़ोसी बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उदयपुर जिले के झाड़ोल कस्बे के धूधाणा गांव की मासूम के साथ यह दरिंदगी हुई है. जानकारी के अनुसार धूधाणा गांव में शनिवार शाम को मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी प्रकाश नाम का व्यक्ति वहां आया और उसको बिस्किट देने के बहाने बहला-फुसला कर वहां से ले गया.

प्रकाश ने कुछ देर उसे अपने घर में बंदी बनाया और वहीं दरिंदगी की. जब परिजनों ने बच्ची को ढूंढ़ा तो एक बार तो बच्ची नहीं मिली, लेकिन कुछ देर बाद अपने ही घर के पास के मकान से जब बच्ची बाहर आई तो वह लहूलुहान थी. इसके बाद परिजन उसे झाड़ोल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले डॉक्टर ने पुलिस के पास जाने को कहा. इसके बाद परिजन पहले पुलिस के पास पहुंचे और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी का पोस्टर लगा रहे युवकों की करंट लगने से मौत

पुलिस ने सबसे पहले बच्ची को झाड़ोल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भेजा जहां से उसे उदयपुर के एमबी चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. मासूम का पिता लक्ष्मण पूना में मजदूरी करता है और इन दिनों यहां पर आया हुआ था. प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि आरोपी प्रकाश लक्ष्मण के जान-पहचान का है और पड़ोसी होने के नाते पहले भी बच्ची से बातचीत करता था, लेकिन इस तरह की वारदात को वह अंजाम देगा यह किसी ने नहीं सोचा था.